हाइवे पर सड़क पार करते युवक को ट्रक ने कुचला:एक गाड़ी को पार करके हाइवे पर दौड़ रहा था, पीछे से आए ट्रक ने पहले गिराया,फिर कुचला

नापासर टाइम्स। बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में नेशनल हाइवे पर एक युवक को ट्रक ने इतनी बेरहमी से कुचल दिया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर ने एक बार टक्कर लगने के बाद भी ट्रक को रोका नहीं बल्कि आगे बढ़ा दिया, जिससे सड़क पर गिरा युवक ट्रक के नीचे आने से कुचला गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ये हादसा गुंसाईसर बड़ा गांव के पास हुआ। हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

इसी गांव का श्रीभगवान सारस्वा यहां पेट्रोल पंप के पास खड़ा था, जहां से वो सड़क के दूसरी ओर गया। वहां से वापस पेट्रोल पंप की ओर आया। श्रीभगवान के सामने एक ट्रक आया लेकिन वो आगे निकल गया। दूसरा ट्रक आते ही वो फिर आगे बढ़ा। ट्रक की टक्कर से वो दूर जा गिरा। गिरे हुए श्रीभगवान के ऊपर से फिर ट्रक निकल गया। इस बार वो नहीं बचा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव यहां से आपणो गांव सेवा समिति के सदस्यों ने श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। शव मोर्चरी में शिफ्ट किया गया है, जहां कुछ देर में ही पोस्टमार्टम किया जाएगा।

युवक ने सड़क के एक किनारे से दूसरे किनारे जाना और वहां से वापस लौटने पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने ट्रक की तलाश शुरू कर दी है। ट्रक को भी कब्जे में लिया जाएगा।

*रविवार को भी हुआ हादसा*

इससे पहले रविवार को भी इसी मार्ग पर राजलदेसर के पास सड़क हादसा हुआ था, जिसमें तीन वाहन बस, बोलेरो और ट्रक आपस में भिड़े थे। इसमें मुक्ता प्रसाद नगर निवासी 62 वर्षीय अशोक सक्सेना की मौत हो गई थी। बीकानेर श्रीडूंगरगढ़ मार्ग पर शनिवार को भारत माला प्रोजेक्ट की सड़क पर एक टैंकर में आग लग गई थी।