Jhunjhunu: उदयपुरवाटी में राजेंद्र गुढ़ा ने शुरू की ऊंटगाड़ी यात्रा, बोले- जनता को बताऊंगा इनके काले कारनामे

नापासर टाइम्स। हाल ही में मंत्री पद से बर्खास्त हुए राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सरकार को घेरने के लिए आज अपने विधानसभा क्षेत्र उदयपुरवाटी से नारी के सम्मान में ऊंट गाड़ी रैली की शुरुआत कर दी है। रैली उदयपुरवाटी के झड़ाया नगर बालाजी से शुरू हुई इस दौरान बड़ी संख्या में गुढ़ा के समर्थक भी ऊंट गाड़ी यात्रा में मौजूद रहे।

बर्खास्त होने के बाद जनता के बीच ऊंट गाड़ी यात्रा निकाल रहे राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि रैली उदयपुरवाटी विधानसभा सहित शेखावाटी क्षेत्र में जाएगी और सरकार के काले कारनामों को जनता को बताया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस सवाल का जवाब मुझे विधानसभा में नहीं मिला मैं जनता से पूछूंगा। आखिरकार मैंने क्या गलती क्या की थी।

*सरकार पर फिर किया हमला*

ऊंट गाड़ी यात्रा के दौरान राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा कि मैंने रसगुल्ला से लेकर धक्का-मुक्की तक का सफर तय किया है। अब विधानसभा के प्रत्येक गांव में जाकर जनता से ही पूछूंगा कि मेरे आगे का रास्ता क्या है।

राजस्थान की कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने झुंझुनू उदयपुरवाटी क्षेत्र से यात्रा शुरू की। यात्रा से पहले मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि राजस्थान में जो महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं अगर इन कांग्रेसी नेताओं का नारको टेस्ट कराते हैं तो हमारी सरकार में काफी ऐसे लोग मिलेंगे जो दुष्कर्मी हैं। वहीं, लाल डायरी के ऊपर बोलते हुए राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि वह लाल डायरी राजस्थान सरकार के कई मंत्रियों को जेल भिजवा सकती है।