मोमासर में चोरी और एनकाउंटर मामला: डीजी क्राइम दिनेश एमएन पहुंचे एनकाउंटर स्थल पर,पकड़ में नहीं आए फरार हुए लुटेरे

नापासर टाइम्स। श्रीडूंगरगढ़ के मोमासर गांव की छह दुकानों में लूटपाट करके लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण और नकदी लेकर फरार हुए बदमाशों में अब तक कई पुलिस की पकड़ से बाहर है। हालांकि इनमें एक का एनकाउंटर हो चुका है, जबकि तीन अन्य गिरफ्तार हो चुके हैं। इस बीच एडिशनल डीजी (क्राइम) दिनेश एम. एन. उस मौके पर पहुंचे हैं, जहां पर एनकाउंटर में एक बदमाश को मारा गया।

इस पूरे घटनाक्रम में आठ से दस बदमाशों के लिप्त होने की सूचना थी लेकिन अब तक पुलिस के हाथ चार बदमाश लगे हैं। इनमें एक एनकाउंटर में मारा गया, जबकि तीन पकड़े गए। शेष अब तक फरार ही माने जा रहे हैं। पुलिस का मानना है कि बाकी भी इसी एरिया में छिपे हुए हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। इसी मामले में एडीजी क्राइम दिनेश एमएन भी मौके पर पहुंचे।

श्रीडूंगरगढ़ थाने पहुंची तिजोरियां

पुलिस ने जिस कैम्पर गाड़ी को बरामद किया था, उसी गाड़ी से लूट का कुछ सामान भी बरामद किया गया है। लूट का सामान और हथियार भी गाड़ी में ही मिले थे। मोमासर के व्यापारियों को भी माल शिनाख्ती के लिए रामगढ़ भी बुलाया गया था। ये व्यापारी रामगढ़ पहुंचे तब तक लूटी गई तिजोरियां श्रीडूंगरगढ़ थाने भेज दी गई। हालांकि यह तिजोरियां टूटी हुई थी और इनमें से सामान निकाला जा चुका था।

टीमें कर रही काम

शेष बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग अलग टीम बना दी है। जिसमें बीकानेर, चूरू और सीकर के पुलिस अधिकारी लीड कर रहे हैं। क्षेत्र के सभी संदिग्ध इलाकों में खोजबीन की जा रही है। गाड़ियों की तलाशी भी ली जा रही है।