स्कूली छात्रा हुई गायब, गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, शिक्षिका सहित तीन पर मामला

नापासर टाइम्स,श्रीडूंगरगढ़-कस्बे के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के गायब होने का मामला सामने आया है। छात्रा के पिता ने स्कूल शिक्षिका सहित तीन आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद गुस्साए लोग शाम को थाने के बाहर एकत्र हो गए और प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शन को देखते हुए सेरूणा सहित अन्य थानों से अतिरिक्त पुलिस जाप्ता बुलाकर थाने में तैनात किया गया।

पुलिस के अनुसार छात्रा के पिता ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री शनिवार सुबह 7.30 बजे घर से स्कूल जाने का कहकर निकली थी। जो वापिस नहीं आई। इधर-उधर पूछताछ करने पर पता चला कि निजी स्कूल की अध्यापिका नीदा बहलीम पुत्री मोहम्मद रफीक बहलीम निवासी बिग्गाबास भी शनिवार को स्कूल नहीं आई ओर वह भी लापता है। परिवादी ने नीदा बहलीम ओर उसके भाई जुनैद,नवेद व उसके परिवार वालो पर षड्यंत्र करके गायब करने तथा स्कूल स्टाफ पर षडयंत्र में शामिल होने का आरोप लगाया है। तो वहीं शिक्षिका निदा के पिता ने उसकी गुमशुदगी पुलिस थाने में दर्ज करवाई है।

*छात्रा की बरामदगी की मांग को लेकर प्रदर्शन*

मामले में छात्रा की बरामदगी की मांग को शनिवार को दिनभर पुलिस थाने में गहमा-गहमी रही और शाम को थाने के बाहर परिजनों के साथ कस्बे के व्यापारी, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओ सहित भाजपा-कांग्रेस के नेता एकत्र हो गए और विरोध प्रदर्शन किया।इस दौरान छात्रा के परिजनों सहित भाजपा नेता ताराचंद सारस्वत, रामगोपाल सुथार, छेलूसिंह शेखावत,व्यापार मंडल अध्यक्ष श्याम सुंदर पारीक,कांग्रेसी नेता केशराराम गोदारा,आशीष जाड़ीवाल,मांगीलाल गोदारा,काननाथ सिद्ध,हरि सिखवाल,महेंद्र राजपूत,ओमप्रकाश बाना, बाबूलाल सहदेवडा,रजत आसोपा,नवरतन राजपुरोहित, विक्रम सिंह शेखावत,लकेश चौधरी सहित स्वर्णकार समाज के लोग मौजूद रहे। उपखंड अधिकारी मुकेश चौधरी,तहसीलदार राजवीर कड़वासरा,सीओ रामेश्वरलाल,थानाधिकारी अशोक विश्नोई ने समझाईश का प्रयास किया।