जयपुर में ट्रक पर चढ़े सनी देओल, सीढ़ियों पर लड़खड़ाए:फैंस ने मिलने की कोशिश की तो बाउंसर्स ने धक्के मारकर गिराया

    नापासर टाइम्स। बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर-2 के प्रमोशन के लिए शुक्रवार को जयपुर पहुंचे। राज मंदिर में सनी देओल के लिए स्पेशल इवेंट रखा गया। यहां सनी के आते ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया। यहां एक ट्रक लगाया गया था। इस पर सनी को चढ़ना था। वे जब चढ़ने लगे तो एक सीढ़ी पर फिसल गए। टीम के सदस्यों ने उनको संभाला।

    इसके बाद वे ट्रक पर चढ़कर गदर फिल्म के किरदार तारा सिंह के डायलॉग बोलने लगे। यहां उन्होंने ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा’, ‘कागज के टोटे पर मोहर नहीं लगेगी तो क्या तारा पाकिस्तान नहीं जाएगा’ सहित कई डायलॉग सुनाए। इस दौरान एक छोटे से बच्चे को कंधे पर लेकर आए फैन को बाउंसर्स ने धक्के लगाए, वह भी गिरता-गिरता बच गया। राजमंदिर में सनी देओल का 25 फीट ऊंचा पोस्टर भी रिलीज किया गया।

    *गदर को 22 साल बाद फिर से दर्शकों के साथ देखना खास मौका*

    इस दौरान सनी देओल ने कहा- यह मेरे लिए बहुत खास मौका है। 22 साल बाद मेरी पुरानी फिल्म गदर को दर्शकों के साथ देखने का मौका मिल रहा है। यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास रही है। इसका जयपुर, दिल्ली और मुंबई में स्पेशल प्रोग्राम रखा गया है।

    यहां दर्शकों के बीच मैं पहुंच रहा हूं। इसे सेलिब्रेट कर रहा हूं। जयपुर भी मेरे लिए बहुत खास है, ऐसे में यहां भी ऐतिहासिक जगह पर इसका प्रीमियर प्लान किया गया है। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भारत माता की जय, जय श्री राम, हिन्दुस्तान जिंदाबाद जैसे कई नारे दर्शकों ने लगाए।

    *हाथ में लगी चोट, निकला खून*

    सनी देओल से मिलने दूर-दूर से लोग आए हुए थे। बॉलीवुड एक्टर पांच मिनट के अंदर ही ऑडिटोरियम से निकल गए। ऐसे में उनके निकलते ही लोग स्टेज की तरफ दौड़ पड़े। एक फैन सांवरिया सेठ की तस्वीर लेकर सनी के पास पहुंच गया।

    बाउंसर्स के ग्रुप ने फैन को धक्के मारकर स्टेज से गिरा दिया। फोटो पर लगा कांच टूट गया। उससे फैन के हाथ पर चोट लग गई। खून निकल आया। सांगानेर, श्योपुर से आए अनिल चौधरी ने बताया- बाउंसर्स यह रवैया सही नहीं था, सनी से मिलना चाह रहे थे। वे धक्के मार रहे थे। यहां तक की मुझे नीचे तक गिरा दिया। हाथ पर चोट लग गई, लेकिन कोई संभालने नहीं आया।

    *2001 में रिलीज हुई थी फिल्म*

    गदर फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने देश में दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया था। आज भी लोग इस फिल्म के डायलॉग और सॉन्ग भूले नहीं है। इस फिल्म के महत्व को दिखाने के लिए ही फिल्म के निर्माताओं ने इसे सिनेमाघरों में फिर से पेश किया है। वहीं, बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर-2 बनकर तैयार है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में इसे रिलीज करने की प्लानिंग भी है।

    *