मुख्य बाजार में तोड़े अतिक्रमणः संभागीय आयुक्त के आदेश पर कब्जे तोड़े, होटल व ढाबा संचालकों में मचा हड़कंप

नापासर टाइम्स। कोटगेट थाने के पास अतिक्रमण कर रहे दुकानदारों और होटल-ढाबा संचालकों में उस समय हड़कंप मच गया, जब नगर निगम की जेसीबी मशीन पहुंची। आनन-फानन में दुकानदारों ने अपना सामान हटाया। थोड़ी देर बाद जेसीबी ने दुकानों के आगे बनी चौकियां तोड़ दी।

संभागीय आयुक्त नीरज के. पवन को पिछले दिनों इस संबंध में शिकायत की गई थी कि रेलवे स्टेशन से राजीव गांधी मार्ग तक दुकानदारों ने सड़क पर सामान बिखेर रखा है। कोटगेट थाने के पास चाय की दुकान व रेस्टोरेंट वालों ने चौकी और उसके आगे टेबल कुर्सी लगा ली। ऐसे में दुकान से आगे दस से पंद्रह फीट तक दुकानदारों ने घेर ली। शनिवार सुबह नगर निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर इन दुकानों के आगे बनी चौकियों को तोड़ दिया। थाने के ठीक पास स्थित शराब की दुकान के आगे की चौकी भी तोड़ दी गई। दुकानों के आगे सामान हटा लिया गया। चेतावनी दी गई है कि अगर दोबारा दुकान के आगे टेबल रखी तो जब्त कर ली जाएगी।

यहां फिर अतिक्रमण

संभागीय आयुक्त ने पिछले दिनों जिन क्षेत्रों से कब्जे हटाए थे, वहां फिर से कब्जे शुरू हो गए हैं। अम्बेडकर सर्किल से पीबीएम की तरफ फिर से अस्थायी दुकानें लगने लगी है। वहीं पीबीएम अस्पताल की दीवार के पास भी फिर कब्जे शुरू हो गए हैं। इसके अलावा केईएम रोड पर भी कब्जे हो रहे हैं। बीके स्कूल के पास भी अतिक्रमण हटाए गए लेकिन एक बार फिर कब्जे हो गए हैं। जस्सूसर गेट पर भी दुकानें आ गई है। यहां इलेक्ट्रिक, फल सब्जी, किराने की दुकानों के सामान सड़क पर दस से पंद्रह फीट तक पड़े हैं।