जयपुर-जोधपुर बाइपास चौराहा फिर बना हादसे का कारण, बस और ट्रेलर की भिड़ंत, 20 से अधिक बाराती घायल, दो की हालत नाजुक

नापासर टाइम्स। जयपुर-जोधपुर बाइपास रोड पर शनिवार देर रात और ट्रेलर की टक्कर हो गई। बस में एक बारात जा रही थी, बस में सवार 28 बाराती घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। देर रात घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल और एसपी तेजस्वनी गौतम भी पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंची। मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ.गुंजन सोनी भी टोमा सेंटर आए।

जेएनवीसी थानाधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि बस रिडमलसर से नापासर की तरफ जा रही थी। बस में 50 से अधिक बाराती सवार थे। रिडमलसर से नापासर जाते समय जयपुर जोधपुर बाइपास को पार करना पड़ता है। ये बस इसी बाइपास की सड़क को क्रॉस कर रही थी कि अचानक नोखा की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में बस में सवार करीब पचास सवारियों के चोट आई। हालांकि 28 को ही पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे का पता चलते ही जेएनवीसी थानाधिकारी महावीर प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए तो ट्रोमा सेंटर भिजवाया गया। इस बीच ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। जेएनवीसी पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से हटाकर जाम खुलवाया।

खतरनाक है ये बाइपास

दरअसल, ये बाइपास ही काफी खतरनाक बना हुआ है। इसके दोनों और कई गांव है, जहां लोगों का आना जाना

हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। जेएनवीसी पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से हटाकर जाम खुलवाया।

खतरनाक है ये बाइपास

दरअसल, ये बाइपास ही काफी खतरनाक बना हुआ है। इसके दोनों और कई गांव है, जहां लोगों का आना जाना रहता है। नापासर जाने के लिए लोगों को इस सौ फीट की रोड को क्रॉस करना पड़ता है। यहां किसी तरह का कोई सिग्नल नहीं है जिससे हाइवे पर चल रहे चालक को पता चले कि कोई वाहन आ रहा है। उष्ट्र अनुसंधान के सामने भी ऐसे ही हालात है, जहां से सागर की ओर जाने वाले मार्ग पर भी खतरनाक स्थितियां है।