शीशे तोड़ते हुए बस में घुसे पाइप, 3 की मौत: हाईटेंशन लाइन से टकराई, 2 घंटे तक फंसे रहे शव

नापासर टाइम्स। बीकानेर में देर रात हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। टेम्पो और बस की आमने-सामने भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि शव दो घंटे तक फंसे रहे। टेम्पो में भरे प्लास्टिक के पाइप बस के कांच को तोड़ते हुए आर-पार हो गए। हादसे के बाद बस हाईटेंशन लाइन के पोल से टकरा गई।

मामला जिले के नोखा-नागौर रोड पर चरकड़ा गांव मामला जिले के नोखा – नागौर रोड पर चरकड़ा गांव का है। मृतकों में लोडिंग टेम्पो में बैठे दो लोग और बस ड्राइवर शामिल हैं। वहीं, बस में बैठा अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गया।

शीशे तोड़ते हुए बस के अंदर चले गए पाइप

थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगीड़ ने बताया कि लोडिंग टेम्पो चरकड़ा की तरफ से नोखा आ रहा था। टेम्पो में प्लास्टिक के पाइप भरे हुए थे। वहीं, बस ड्राइवर बाइपास पर बने एक होटल पर खाना खाने के लिए जा रहा था।

शीशे तोड़ते हुए बस के अंदर चले गए पाइप

थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगीड़ ने बताया कि लोडिंग टेम्पो चरकड़ा की तरफ से नोखा आ रहा था। टेम्पो में प्लास्टिक के पाइप भरे हुए थे। वहीं, बस ड्राइवर बाइपास पर बने एक होटल पर खाना खाने के लिए जा रहा था। ऐसे में दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

हादसे में टेम्पो में बैठे नोखा निवासी ड्राइवर मुकेश पाईवाल (40) पुत्र देवीलाल और उगमपुरा कक्कु पीएस हादसे में टेम्पो में बैठे नोखा निवासी ड्राइवर मुकेश पाईवाल (40) पुत्र देवीलाल और उगमपुरा कक्कु पीएस 5 निवासी लिछमन जाट (35) पुत्र चुतराराम सहित जैतासर निवासी बस ड्राइवर महेंद्र (40) पुत्र मोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस में बैठे सांवतसर निवासी मनीराम (58) पुत्र रतीराम घायल हो गया। उसे नोखा के बागडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिजली सप्लाई बंद होने के बाद शुरू हुआ रेस्क्यू हादसे के बाद शव दोनों वाहनों में फंस गए। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से बाहर निकाला। बस 11 हजार केवी की बिजली लाइन के पोल टकरा गई। ऐसे में बिजली विभाग के लाइट बंद करने के बाद रेस्क्यू हो सका। शवों को निकालने में करीब दो घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी।

बस से लेकर जा रहा था मूंगफली के बीज

बस में सवारियां नहीं थीं। ड्राइवर के अलावा सिर्फ एक व्यक्ति बैठा हुआ था जो अपने खेत की मूंगफली का बीज लेकर जा रहा था। बस में 10-15 कट्टे मूंगफली के बीज भरे हुए थे। वहीं, टेम्पो में पाइप भरे हुए थे। मृतक नोखा निवासी मुकेश पाईवाल नोखा के पंचारिया चौक में हार्डवेयर की दुकान है। उगमपुरा निवासी लिछमन उसकी दुकान पर नौकरी करता था। दोनों शाम के समय नागौर से दुकान का सामान लेकर नोखा आ रहे थे ।