किसान सम्मेलन में 26 को सीएम गहलोत जसरासर आएंगे,नोखा व जसरासर में किसान सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर हुई बैठकें

नापासर टाइम्स। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर सें एक दिवसीय बीकानेर दौरे पर आ रहे है। यह दौरा 26 अप्रेल को होगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राजस्थान कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष रामेश्वर डूडी द्वारा जसरासर में आयोजित किसान सम्मलेन में मुख्यमंत्री भाग लेंगे और जनसमूह को सम्बोधित करेंगे।
मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री इस दौरे के दौरान
नोखा के जसरासर के सामुदायिक केंद्र के पास रामेश्वर डूडी की अगुवाई में होने वाले किसान सम्मेलन में शिरकत करेंगे और नोखा विधानसभा के विभिन्न कार्यों का शिलान्यास, महंगाई राहत कार्यक्रम का शुभारंभ, जसरासर में भामाशाह स्व. चौधरी दानाराम की मूर्ति का भी अनावरण करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस सम्मेलन के जरिये डूडी और कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन के रूप में जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस सम्मलेन में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला, प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया, प्रमोद भाया जैन, प्रतापसिंह खाचरियावास, मुरारी लाल मीणा, गोविंदराम मेघवाल, शांति धारीवाल, विश्वेन्द्र सिंह, शाले मोहम्मद, अशोक चांदना, हेमाराम चौधरी, महेश जोशी, रमेश मीणा, ममता भूपेश, टीकाराम जूली, सुखराम बिश्नोई सहित कई मंत्री शामिल होंगे।
इस सम्मलेन को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। इसके लिए रामेश्वर डूडी नोखा पहुंच गए है और स्थानीय कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्त्ताओं के साथ लगातार मैराथन बैठकें कर रहे है। इसी क्रम में शुक्रवार को डूडी अपने नोखा आवास पर आयोजित कार्यकर्त्ताओं की बैठक में शामिल हुए और किसान सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर कार्यकर्त्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी। जिसमें एक लाख से अधिक लोगों को किसान सम्मेलन में बुलाने का लक्ष्य रखा गया है। इस बैठक में नोखा कांग्रेस देहात ब्लॉक अध्यक्ष रामनिवास तरड़ एवं शहर अध्यक्ष मोहनराम लीलड़ सहित अनेक जनप्रतिनिधि शामिल हुए। वहीं इस संबंध में जसरासर गांव में भी कांग्रेस देहात ब्लॉक अध्यक्ष एवं जसरासर सरपंच रामनिवास तरड़ के आवास पर भी बैठक हुई और किसान सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर चर्चा की गई।