देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार : महज 18 साल का युवक देशी कट्टा लेकर घूम रहा था, पुलिस ने गिरफ्तार किया

नापासर टाइम्स। बीकानेर में हथियार रखने का शौक युवाओं के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। बीकानेर के जसरासर में महज 18 साल के युवक को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है । जसरासर थानाधिकारी जगदीश पंडार ने बताया कि अशोक मेघवाल नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। अशोक के पास देशी कट्टा होने की सूचना पुलिस को मिली थी। गिरफ्तारी के बाद तलाशी में ये हथियार उसके कब्जे से बरामद भी हो

गया। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पंडार ने बताया कि ये भी पता लगाया जा रहा है कि अशोक के पास हथियार कहां से आया? हथियार बेचने वाले गिरोह को पकड़ने के लिए भी पुलिस प्रयास कर रही है। अशोक को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक व जसरासर थानाधिकारी जगदीश पांडर कांस्टेबल सागर मल, सतीश कुमार, ओमप्रकाश व राहुल भी शामिल रहे।

हर रोज गिरफ्तारी

बीकानेर पुलिस पिछले लंबे समय से अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए काम कर रही है। एक ही दिन में नब्बे से ज्यादा जगह छापेमारी करके पुलिस ने हथियार भी जब्त किए थे। सबसे ज्यादा मामले नयाशहर थाना एरिया में सामने आ रहे हैं। जहां फायरिंग की घटनाएं भी लगातार हो रही है। पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम हथियारों की धरपकड़ के अभियान को और तेज कर दिया है।