चैन स्नेचिंग करने वाले गिरफ्तार: महिलाओं की रैकी करके सूनसान जगह छपट्टा मारते हैं, तीन वारदातों को दिया अंजाम

नापासर टाइम्स। बीकानेर में सोने की चैन छीनने वालों के खिलाफ पुलिस की धरपकड़ तेज हो गई है। शुक्रवार को पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार करके अलग-अलग वारदातों का पर्दाफाश किया है। पुलिस एक्शन मोड में आने के साथ ही कुछ और खुलासे होने की उम्मीद की जा रही है। जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने राहुल सचदेवा और चाहत कुमार नामक दो युवको को गिरफ्तार किया है। युवकों ने पिछले तीन महीने में तीन वारदातों को अंजाम दिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीशंकर ने इन घटनाओं के पर्दाफाश की पुष्टि की है।

रैकी करते हैं महिलाओं की

पुलिस के अनुसार शहर में इन दिनों ऐसे गिरोह सक्रिय है, जो महिलाओं की रैकी करते हैं। खासकर उन महिलाओं की रैकी की जाती है, जो भारी भरकम सोने की चैन पहनकर बाजार में घूमती है। इन महिलाओं में अगर कोई सुनसान जगह दिख जाती है तो तुरंत छपट्टा मार लेते हैं। इसके बाद तुरंत फरार हो जाते हैं। एक-दो दिन रुकने के बाद घटना को फिर से अंजाम देते हैं।

इन युवकों को पुलिस ने गुरुवार को ही दबोच लिया था। जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस की पूछताछ के बाद शुक्रवार को गिरफ्तार किया। अब इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से रिमांड लेकर फिर पूछताछ की जाएगी। अभी पुलिस ने ये स्पष्ट नहीं किया है कि दोनों युवकों ने चैन स्नेचिंग कहां-कहां की है।