लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण

नापासर टाइम्स। लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा ने जन सेवक आपके द्वार यात्रा के दौरान रायसर ,बम्बलू ,नौरंगदेसर, गुसाईसर ,तेजरासर गांवो में ग्रामीणों की जन समस्या सुनी,विधायक सुमित गोदारा ने स्थानीय विधायक कोष MLA LAD से हुए कार्यों का लोकार्पण भी किया,जिसमे रायसर गांव में भी एससी समाज में सामुदायिक भवन में 3 लाख रुपये की लागत से बने शौचालय व चारदीवारी का निर्माण का लोकार्पण किया ।
बम्बलू गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 5 लाख रुपये के फर्नीचर का लोकार्पण किया तथा बम्बलू गांव में ट्यूबवेल का भी लोकार्पण किया । बम्बलू गांव में पेयजल की समस्या रहती थी वो इस ट्यूबवेल के हो जाने से पेयजल समस्या से ग्रामीण जनों को राहत मिलेगी ।
विधायक सुमित गोदारा ने बम्बलू गांव में खेल मैदान के लिए भामाशाह रामलाल सुथार, बाबूलाल सुथार का आभार जताया जिन्होंने अपने स्व .पिता गणपत राम सुथार की स्मृति में खेल मैदान के लिए जमीन दी ।
लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा ने खेल मैदान के लिए बम्बलू गांव में 20 लाख रुपए की अनुशंसा जारी की । विधायक सुमित गोदारा ने अपने संबोधन में कहा कि गांव में ऐसे भामाशाह कम मिलते हैं जो गांव के बच्चों के लिए अपनी जमीन खेल मैदान के लिए दान दी , विधायक सुमित गोदारा ने भामाशाह परिवार को धन्यवाद दिया तथा कहा की इस खेल मैदान को विकसित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी । साथ ही विधायक सुमित गोदारा ने कहा कि प्रत्येक गांव में मूलभूत सुविधाएं हो उसमें कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी,विधायक सुमित गोदारा के साथ लूणकरणसर पंचायत समिति प्रधान कानाराम गोदारा, उप प्रधान प्रतिनिधि कैलाश सारस्वत, मण्डल उपाध्यक्ष डालूराम कूकना , किसान मोर्चा के धर्माराम गोरछिया, गंगाजल कूकना ,रायसर सरपंच महेंद्र मेघवाल , बम्बलू सरपंच हेतराम कूकना , पंचायत समिति सदस्य अर्जुन मेघवाल , हेमेरा सरपंच गणपत गोदारा , गुसाईसर सरपंच राम कैलाश गोदारा ,तेजरासर सरपंच जगदीश जाखड़ आदि भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।