ज्वेलर्स के यहां लूट: चारों अंगुलियों में अंगूठी और गले में सोने की चेन पहनकर भागने का था प्लान, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

नापासर टाइम्स। बीकानेर में गजनेर रोड स्थित हीरा ज्वैलर्स के यहां लूट करने वाले दोनों आरोपियों की हुई गिरफ्तारी के बाद उन्होंने पुलिस पूछताछ में चौकाने वाली बातें कही है। प्रथम दृष्टया पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे ज्वैलर्स की दुकान से वे चार अंगूठियां और एक सोने की चेन लेकर भागने की फिराक में थे।

दुकान में घुसने से पहले एक आरोपी ने दूसरे साथी से

कहा था कि चारों अंगुलियों में अंगूठियां और गले में सोने की चेन पहन लूं तभी ज्वैलर्स की आंखों में मिर्ची पाउडर डालना। लेकिन हड़बड़ाहट में एक अंगूठी पहनने के बाद ही साथी ने ज्वैलर्स सांवर मल सोनी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया था।

सदर थाने के एसएचओ लक्ष्मण सिंह राठौड़ ने बताया कि पुलिस अब गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रिय जीत पुत्र मुखराम जाट निवासी संसारदेसर, छतर गढ़ तथा गोविंद पुत्र कृष्ण कुमार जाट निवासी, खोडाला, कालू से पूछताछ कर ज्वैलर्स की दुकान से लूटी गई अंगूठी बरामद की जाएगी। साथ ही आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जाएगा।

इन्हीं आरोपियों ने पान विक्रेता को लूटने की कोशिश की थी :

सदर थाने के एसएचओ लक्ष्मण सिंह राठौड़ ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों ने ज्वैलर्स की दुकान में लूट करने से पहले मूलसा – फूलसा फर्म के फूलचंद सेवग के साथ लूट करने का प्रयास किया था। लेकिन संचालक के सजग होने की वजह से वह लूट की योजना में सफल नहीं हो सके। थाने के एएसआई जगदीश प्रसाद ने बताया कि आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।