सचिन पायलट आज बीकानेर में: नागौर में किसान सम्मेलन में हिस्सा लेकर बीकानेर आएंगे, रात को यहीं रुकेंगे, कल सुबह पीलीबंगा जाएंगे

नापासर टाइम्स। पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट सोमवार रात बीकानेर आएंगे। नागौर से हनुमानगढ़ के पीलीबंगा जाते हुए वे रात्रि विश्राम भी बीकानेर के सर्किट हाउस में करेंगे। सचिन का स्वागत करने के लिए बीकानेर में कार्यकर्ता तैयारी कर रहे हैं हालांकि शहर संगठन की ओर से इस बारे में कोई अधिकत जानकारी नहीं दी गई है।

अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी रहे अरुण व्यास ने बताया

कि सचिन पायलट रात करीब नौ बजे बीकानेर पहुंचेंगे। वो नागौर से आ रहे हैं, ऐसे में भीनासर सर्किल पर उनका स्वागत किया जाएगा। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भीनासर सर्किल पहुंचेंगे। पायलट रात्रि विश्राम बीकानेर के सर्किट हाउस में करेंगे। रात में सर्किट हाउस में भी कार्यकर्ता पायलट के स्वागत में रहेंगे। मंगलवार सुबह वो बीकानेर से पीलीबंगा के लिए रवाना होंगे, जहां एक किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उनके साथ लाडनू विधायक मुकेश भाखर, परबतसर विधायक रामनिवास और पीसीसी के कुछ पदाधिकारी भी होंगे।

उधर, शहर कांग्रेस संगठन की ओर से सचिन पायलट के स्वागत के लिए कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत भी पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए अपने दल बल के साथ सर्किट हाउस पहुंच सकते हैं। गहलोत-पायलट विवाद के बीच कई बड़े नेता पायलट के दौरे से बचने की कोशिश में लगे हुए हैं।