भाजपा की जन आक्रोश यात्रा: बीकानेर पूर्व में विधायक की अनुपस्थिति में निकली जन आक्रोश यात्रा, गली मोहल्लों में नुक्कड़ सभाएं

नापासर टाइम्स। राजस्थान की कांग्रेस सरकार की कमियों को जनता के सामने लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा अब विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच गई है। इस यात्रा के लिए एक रथ तैयार किया गया है। इसी रथ पर भाजपा कार्यकर्ता गली-गली पहुंचकर कांग्रेस सरकार की खामियों को उजागर कर रहे हैं। बीकानेर पूर्व की इस यात्रा की शुरूआत के लिए रखे कार्यक्रम में विधायक

सिद्धि कुमारी की अनुपस्थिति रही।

भाजपा की बीकानेर शहर इकाई ने पूर्व विधानसभा क्षेत्र में यात्रा शनिवार को सर्किट हाउस के सामने गांधी पार्क मैदान से शुरू की। भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, जिला महामंत्री अनिल शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत आदि ने पार्टी ध्वज के साथ यात्रा शुरू की। गांधी पार्क के आगे नुक्कड़ सभा का आयोजन भी किया गया ।

बीकानेर पूर्व विधानसभा जन आक्रोश यात्रा संयोजक डॉ. सिद्धार्थ असवाल ने बताया कि पार्टी के शिवबाड़ी मंडल क्षेत्र में आयोजित हुई यात्रा के प्रथम दिन शनिवार को लगभग 20 बूथ क्षेत्रों को कवर करते हुए पूरे मार्ग में चार चौपालों और चार नुक्कड़ सभाओं का आयोजन हुआ।

शिवबाड़ी मंडल अध्यक्ष अभय पारीक ने बताया कि गांधी पार्क सर्किट हाउस के आगे से शुरू हुई यात्रा मंजू कॉलोनी, सादुलगंज, पंचशती सर्किल, गौतम चौराहा, वरदान हॉस्पिटल, राजवंश चौराहा, व्यास कॉलोनी सेक्टर 1 और 2 मुख्य मार्ग होते हुए मूर्ति चौराहा, गुरुद्वारा रोड, सेक्टर 5, हुडको सेक्टर 6, 7, 8, एलआईसी कार्यालय के सामने से होते हुए लक्ष्मी विहार, डूंगर कॉलेज, सेक्टर 4 के विभिन्न गलियों में भ्रमण के बाद सांयकाल वृदावन पार्क में समापन हुआ ।