नापासर में अनेकों स्थानों पर मनाई महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती,देखे फोटोज

गांधी चौक
महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूल

नापासर न्यूज। कस्बे में सरकारी व निजी विद्यालयों व सार्वजनिक स्थानों पर बुधवार को महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई गई,महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की जयंती धूमधाम से मनाई। इसमें विद्यालय के छात्र छात्राओं नें अपनी प्रस्तुति दी । विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य मनोज कुमार गोयल ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी एवं लालबहादुर शास्त्री जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए सभी को उनके मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।

केशव विद्यापीठ स्कूल

केशव विद्यापीठ विद्यालय में गांधी जयन्ती पर जय जवान जय किसान के नारे लगाए गए, इस अवसर पर बच्चों ने गांधी जी व शास्त्री जी के चित्र बनाये प्रथम स्थान पर- छात्र वर्ग में वरूण सुथार द्वितीय स्थान पर वैभव गोयल,तृतीय स्थान पर पीयूष जोशी रहे, छात्राओं में गुंजन छींपा प्रथम व काव्या चांडक द्वितीय व देवाशी स्वामी तीसरे स्थान पर रही, गांधी जी व शास्त्री जी के जीवन पर प्रकाश डालने वाले सभी बच्चों को पुरस्कार दिया गयाज़ नर्सरी के छात्र अभिजीत सोनी ने गांधी जी का रूप धारण कर के सब के दिलों में बापू की याद ताज़ा कर दी वर्तमान परिस्थितियों के ध्यान में रखते हुए भैया नीलेश सोनी ने जोशीले अंदाज में कविता प्रस्तुत की।  इस अवसर पर मनोज आसोपा ने सभी स्टाफ़ के साथ मिलकर गांधी जी व शास्त्री जी के नारे लगाए स्कूल में देश भक्ति का महौल बन गया।

गांधी चौक

गांधी चौक में पूर्व उप सरपंच हरीराम जनागल, युवा नेता विमल घारू, ब्लाॅक अध्यक्ष अमित चांवरिया,बाबूलाल सोनी,मोतीलाल मेघवाल,ओमप्रकाश जाट उर्फ फौजी व अन्य सक्रिय कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओ ने महात्मा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि देते हुए गाँधी जी के जीवन पर प्रकाश ङाला।