नापासर थाने के हैड कांस्टेबल को टक्कर मारने का आरोपी गाड़ी चालक गिरफ्तार

नापासर टाइम्स। रविवार रात वैष्णो धाम के पास जयपुर रोड़ पर नापासर थाने के हैड कांस्टेबल को टक्कर मारने के आरोपी बोलेरो के चालक को जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी का नाम संदीप जाट बताया जा रहा है।

रविवार रात रोड़ एक्सीडेंट में घायल हुए बीकानेर पुलिस के हैड कांस्टेबल राजेश कुमार की मृत्यु हो गई है। नापासर थाने के हैड कांस्टेबल राजेश कुमार रविवार रात वैष्णोधाम के पास से पैदल गुजर रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आई बोलेरो ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। उन्हें पीबीएम के ट्रोमा सेंटर ले जाया गया। जहां आईसीयू में दौराने ईलाज उनकी मृत्यु हो गई। वे मूलतः झुंझुनूं जिले की बुहाना तहसील स्थित मदनसर गांव के थे। वहीं बीकानेर में उनका निवास वैष्णो धाम के पास ही बताया जा रहा है। हैड कांस्टेबल राजेश ने बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़, सेरूणा व नापासर आदि थानों में अपनी सेवाएं दी। श्रीडूंगरगढ़ थाने में काफी समय तक उनकी तैनाती रही। मृतक का अंतिम संस्कार उसके पुश्तैनी गांव मदनसर में होगा।

उल्लेखनीय है कि बीकानेर की सड़कों पर बोलेरो कैंपर, यूटीलिटी व बसें हद से ज्यादा लापरवाही दिखाती है। ये वाहन अक्सर लहराते हुए, ग़लत दिशा व तेज गति से सड़कों पर दौड़ते दिखते हैं। अधिकतर सड़क दुर्घटनाओं में एक वाहन इनमें से होता है। उक्त बोलेरो के चालक को जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी का नाम संदीप जाट बताया जा रहा है।