Bikaner Lokshabha : अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में प्रचार के लिए 7 को राजनाथ और 9 अप्रैल को अमित शाह आएंगे बीकानेर*

    नापासर टाइम्स। लोकसभा चुनाव को लेकर जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे अब प्रत्याशियों का प्रचार भी तेज होता नजर आ रहा है. वहीं भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस के मुकाबले प्रचार में तेज नजर आ रही है. भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल के समर्थन में अगले सप्ताह में पार्टी के दो बड़े नेता बीकानेर का दौरा करेंगे. जिनमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बीकानेर के कोलायत में 7 अप्रैल को जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं 9 अप्रैल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भी बीकानेर आने का कार्यक्रम तय हुआ है.

    अमित शाह का दो माह में यह दूसरा बीकानेर दौरा होगा. पूर्व में बीकानेर में संभाग स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक के लिए अमित शाह बीकानेर आ चुके हैं. अब चुनाव प्रचार के दौरान भी अमित शाह का बीकानेर कार्यक्रम तय हुआ है. उधर कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में जहां पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा आए थे. वहीं भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल के नामांकन में उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी प्रवेश वर्मा बीकानेर आए थे.

    *कांग्रेस में कोई हलचल नहीं:*

    उधर कांग्रेस प्रत्याशी जिले के कांग्रेस नेताओं के साथ ही अपने प्रचार में विधानसभावार जुटे हुए हैं. एक बार नामांकन के दौरान जरूर जनसभा कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में हुई, लेकिन अब तक राष्ट्रीय स्तर के किसी भी बड़े नेता के बीकानेर आने का कोई कार्यक्रम नहीं जारी हुआ है.