बीकानेर में गोविंदराम के समर्थन में पहली जनसभा अशोक गहलोत की

    नापासर टाइम्स। बीकानेर में चुनावी जंग होली के बाद परवान पर चढ़ेगी। अब तक सामने आई तस्वीर में भाजपा के अर्जुनराम और कांग्रेस के गोविंदराम मेघवाल के बीच मुकाबला तय हुआ है। तीन बार जीते और केन्द्रीय मंत्री होने के नाते भारी कैंडीडेट माने जाने वाले अर्जुनराम को टक्कर देने गोविंदराम ने भी पूरी चुनावी बिसात बिछानी शुरू की है। वे कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए अपने नामांकन के दिन भारी भीड़ जुटाने जा रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी 27 मार्च को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

    इस दिन लोकसभा क्षेत्र के आठों विधानसभा से प्रतिनिधियों के रूप में कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों और समर्थकों को बीकानेर में जुटाने की तैयारी है। बड़ी संभावना यह भी है कि गोविंदराम के नामांकन के दिन सभा रखी जाएगी और इस सभा को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई नेता संबोधित करेंगे।

    कांग्रेस प्रत्याशी गोविंदराम अपने इस पहले शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में जुट गए हैं। देहात अध्यक्ष बिशनाराम सियाग, शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत, पूर्व मंत्री बी.डी.कल्ला सहित आठों विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी रहे नेताओं के साथ नामांकन से पहले एक-एक मीटिंग और उनके विधानसभा क्षेत्र का प्राथमिक दौरा कर रहे हैं।