नापासर टाइम्स। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद सोमवार को हनुमानगढ़ जिले में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इसमें गोगामेड़ी और उनके साथ साथ मारे गए अजीत सिंह राजावत को भी श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान सुखदेव सिंह की पत्नी पत्नी शीला शेखावत को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया गया.

    श्रद्धांजलि सभा में सर्व समाज के साथ करणी सेना के विभिन्न प्रांतों के प्रदेश अध्यक्ष, सदस्य और पदाधिकारी पहुंचे. इसमें विधायक राज्यवर्धन सिंह राठौड़, भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह, बिहार के आनंद मोहन सिंह, विधायक सादुलपुर मनोज न्यांगली, विधायक राजेंद्र गुडा, नोखा से पूर्व विधायक बिहारी लाल बिश्नोई, पूर्व मंत्री नरपतसिंह राजवी के बेटे अभिमन्यु सिंह, प्रतापसिंह कालवी के अलावा पुलिस मुडभेड़ मे मारे गए आनंदपाल की पत्नि भी पहुंचीं.

    *’मोदी सरकार एयर स्ट्राइक कर सकती है तो…’*

    सभी ने सुखदेव सिंह की हत्या मामले में शीघ्र न्याय दिलाने और आरोपियों के एनकाउंटर की मांग की. सांसद बृजभूषण ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है. ऐसे में अपराधियों का पूरा हिसाब होगा. मोदी सरकार पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक कर सकती है तो जेल में बैठे लोगों को भी संभल जाना चाहिए.

    *सभी समाज के लोग साथ रहें- उर्वशी*

    इस मौके पर शीला शेखावत ने गोगामेड़ी के सपनों को पूरा करने और पिछड़ों और शोषित वर्ग की आवाज बुलंद करने की बात कही. सुखदेव सिंह की बड़ी बेटी उर्वशी ने कहा कि सभी समाज के लोग उनके साथ रहें. उन्हें अभी पूरे समाज की सख्त जरूरत है. जिस तरह से करणी सेना पूर्व में चलती आई है, वैसे ही सब के सहयोग से चलेगी.

    *अधूरे कार्यों को आगे बढ़ाएगा परिवार- श्रवण*

    सुखदेवसिंह के भाई श्रवण सिंह ने कहा कि उनका परिवार भाई के अधूरे कार्यों को आगे बढ़ाएगा. उनके द्वारा किए कार्यों की प्रदर्शनी के अलावा 151 अस्थि कलश समाधि स्थल पर रखे गए हैं. जो देश के सभी प्रांतों में भेजे जाएंगे, जहां से वो प्रत्येक जिले और तहसील में भेजे जाएंगे. सभा में बड़ी संख्या में साधु-संत भी मौजूद थे.