पीएम नरेन्द्र मोदी का रोड शो बीकानेर में 20 नवम्बर को

    नापासर टाइम्स। पीएम नरेन्द्र मोदी 20 नवम्बर को बीकानेर में रोड शो करेंगे। उनके रोड शो को लेकर पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है। वहीं शहर के लोगों में पीएम मोदी के रोड शो को लेकर खासा उत्साह देखा जाने लगा है।

    विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम नरेन्द्र मोदी शहर में रोड शो कर अपनी पार्टी भाजपा के प्रत्याशियों में चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं पीएम मोदी के रोड शो को लेकर राजनीतिक विश्लेषकों को मानना है कि वे जिले की सातों विधानसभा सीटों पर प्रभाव पड़ सकता है और माहौल भाजपा के पक्ष में और भी ज्यादा मजबूत हो सकता है।

    गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस और भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस की ओर से सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कई बड़े नेताओं ने जयपुर इन दिनों डेरा डाल रखा है। राहुल गांधी ने तो गुरुवार को कई विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया है। वहीं भाजपा की ओर से अमित शाह, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, असम मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा, उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री पुष्पेन्द्रसिंह धामी सहित कई दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार की बागडोर संभाल रखी है।