PM In Barmer: मोदी बोले- कमल का बटन ऐसे दबाओ, जैसे उन्हें फांसी दे रहे हो; बायतु में PM के भाषण की बड़ी बातें

    नापासर टाइम्स। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बाड़मेर जिले की बायतु विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया है। भाषण के दौरान पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला। मोदी का भाषण भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था, महिला सुरक्षा, लाल डायरी पर फोकस रहा। पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा- भ्रष्टाचारियों को सजा दीजिए, कमल का बटन ऐसे दबाना है जैसे उन्हें फांसी दे रहे हो।

    *पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें…*
    ________________________

    *कांग्रेसी कमीशन खा जाते हैं*

    मैं दिल्ली से जल जीवन मिशन का पैसा भेजता हूं, लेकिन ये कांग्रेस के लोग आदतन मजबूर हैं, उसमें भी कमीशन खा जाते हैं। कांग्रेस के लोग पानी जैसे पुण्य काम में भी पैसे कमाने का कारोबार करते हैं, भ्रष्टाचार करते हैं।

    *माताओं-बहनों का घर से निकला मुश्किल*

    डालीबाई की इस पावन धरा पर माताओं-बहनों के मान सम्मान के लिए जान की बाजी लगा दी जाती है। ऐसे राजस्थान को कांग्रेस ने महिलाओं के प्रति अत्याचार में सबसे आगे ला दिया है। हमारी माताओं-बहनों का घर से निकलना भी मुश्किल है, मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं। कांग्रेस विधायकों के रिश्तेदारों पर आरोप लगते हैं। कांग्रेस विधायक महिलाओं के खिलाफ खुलकर बयान बाजी करते हैं। जब मुख्यमंत्री ऐसे हों, जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों को फर्जी बता दें, तो अत्याचारियों के हौसले बुलंद ही हो जाते हैं। जब कांग्रेस के एक मंत्री विधानसभा में राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताकर महिला अपराध की पैरवी करें, तो अपराधियों के हौसले बुलंद हो ही जाते हैं। आपने राजस्थान की मर्दानगी का, वीरता का, नारी सम्मान के लिए सिर काटवा देने वाले वीरों का अपमान किया है।

    *त्योहार शांति से नहीं मना पाए*

    बीते 5 वर्षों में राजस्थान में आप लोग कोई भी तीज त्योहार शांति से नहीं मना पाए हैं। कभी दंगे, कभी पत्थरबाजी और कभी कर्फ्यू कांग्रेस की पिछले पांच सालों की यही तस्वीर रही है। इसलिए कांग्रेस को यहां से हटाना बहुत जरूरी है।

    *कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति*

    जहां-जहां कांग्रेस आती है, वहां आतंकी, दबंग और दंगाई के हौसले क्यों बढ़ते हैं? इसका जवाब है- कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति। कांग्रेस राजस्थान को उस दिशा में ले जा रही है. जहां राजस्थान की संस्कृति और परंपरा खतरे में पड़ जाएगी। राजस्थान की संस्कृति की रक्षा के लिए प्रदेश में भाजपा जरूरी है।

    *लाल डायरी के पन्ने बाहर आए*

    ये लोग लाल डायरी को फर्जी बताते हैं, लेकिन अब उसके पन्ने बाहर आने लगे हैं। अब एक भी कांग्रेसी नहीं जीतना चाहिए? कोई कांग्रेस उम्मीदवार आए तो उससे पूछना लाल डायरी का क्या माजरा है, ये किसकी है।

    *सोना आलू से नहीं बना*

    लॉकरों में लूटा हुआ माल नजर आ रहा है। राजस्थान में लॉकरों से रुपयों ढेर और सोना मिल रहा है। ये सोना आलू से नहीं बना है। नहीं तो ये जाकर कह देंगे कि हमने आलू से बनाया है। ऐसे लॉकर और भ्रष्टाचार करने वाले लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। पहली कार्रवाई जनता करे। मतदान वाले दिन आप कमल का बटन ऐसे दबाओ कि उनको फांसी दे रहे हो।

    *हम घर में घुसकर मारते हैं*

    कांग्रेस सरकार में आतंकी हमले होते थे तो ये लोग विदेश में जाकर मदद मांगते थे, कहते थे कि हम पर हमला किया है। लेकिन, हम आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारते हैं।

    *यह आपके वोट की ताकत*

    देश का कोई व्यक्ति भूखा न सोए, इसलिए हमनें अनाज का भंडार खोल दिया। 80 करोड़ भारतीयों को मुफ्त अनाज दिया। मोदी ने मुफ्त अनाज दिया तो उन्होंने आशीर्वाद दिया, इसका पुण्य आपको भी मिलेगा, क्योंकि आपने लोकसभा चुनाव में मोदी को वोट दिया था। यह सब आपके वोट की ताकत है।