चुनाव प्रचार में रखे सयंम,बेकाबू फॉर्च्यूनर पलटी, कांग्रेस नेता की मौत, ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी के करीबी थे, सिर पर चोट लगने से दम तोड़ा

    नापासर टाइम्स,बीकानेर। बीकानेर के कोलायत से कांग्रेस प्रत्याशी और ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी के करीबी बृज मोहन सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनके साथ एक और युवक संपत की इस हादसे में मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। हादसा कोलायत के पास ही जोधपुर जिले के देचू गांव में फॉर्च्यूनर कार पलटने से हुआ है।

    जानकारी के अनुसार, हाडला निवासी बृजमोहन अपने मित्र के साथ फॉर्च्यूनर से जैसलमेर की तरफ जा रहे थे। वापस लौटते समय कोलायत से पहले जोधपुर जिले की सीमा में आने वाले देचू गांव में उनकी कार पलट गई। इस हादसे में हाडला के रहने वाले बृजमोहन की मौत हो गई। उनके साथी की भी इस हादसे में मौत हो गई है। दासौड़ी गांव के पास हुए इस हादसे में कार बेकाबू होकर पलट गई।

    जिससे बृजमोहन और सम्पत के सिर में गंभीर चोट आई। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतकों के शव बाप के सरकारी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाए गए। जहां से बृजमोहन के परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों ने बुधवार सुबह पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों कांग्रेस नेता भंवर सिंह भाटी के करीबी थे। कोलायत विधानसभा चुनाव में भी बृजमोहन काफी एक्टिव थे।