राजस्थान चुनाव 2023: कांग्रेस और बीजेपी अब शुरू करेंगी जोरदार प्रचार, 15 को पीएम मोदी, 16 को राहुल गांधी आएंगे राजस्थान

    नापासर टाइम्स। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के दौरे तय करने शुरू कर दिए हैं। सबसे पहले राहुल गांधी 16 नवंबर को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। वे चूरू जिले के तारा नगर में पहली सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद राहुल नोहर और सादुलशहर में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे

    अगले दिन 17 नवंबर को प्रियंका गांधी राजस्थान दौरे पर आएंगी। वे सागवाड़ा और चित्तौड़गढ़ में सभाओं को संबोधित करेंगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 18 को भरतपुर के वैर और अलवर जिले के तिजारा में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इन दौरों को पार्टी की ओर से अंतिम रूप दे दिया गया है। दौरे तय होने के बाद सोमवार को प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने कांग्रेस वॉर रूम में दौरों की तैयारियों को लेकर बैठक भी ली।

    *बायतू में करेंगे प्रधानमंत्री सभा*

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 15 नवंबर को राजस्थान दौरे पर रहेंगे। वे बायतू में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी प्रकार 15 को ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा में भी राजस्थान में रहेंगे और पूर्वी राजस्थान में सभाओं को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह 16 नवंबर को टोंक जिले में आएंगे। में विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 14 नवंबर को केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण राजस्थान आ रही हैं।