भावुक हुए बेनीवाल, कहा जनता ही माई-बाप,6 नवम्बर को करेंगे नामांकन दाखिल

नापासर टाइम्स। बीकानेर जिले में कांग्रेस में एक और बड़ी बगावत सामने आई हैं। पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बेनीवाल को टिकट नहीं मिलने पर नाराज समर्थको की ओर से बुलाई गई मीटिंग में भावुक हुए वीरेन्द्र बेनीवाल ने समर्थकों के आग्रह के बाद कह दिया, मैं चुनाव लड़ूंगा। कांग्रेस ने लूणकरणसर में डा.राजेन्द्र मूंड को टिकट दिया है। वीरेन्द्र बेनीवाल यहां से प्रबल दावेदार थे।

भावुक हुए बेनीवाल, कहा जनता ही माई-बाप :

लूणकरणसर के भीमसेन चौधरी राजकीय महाविद्यालय के समक्ष आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने कहा कि उनके पिता और उन्होंने जीवन पर्यंत कांग्रेस पार्टी की सेवा करते हुए लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से विधानसभा में प्रतिनिधित्व करते हुए सर्वांगीण विकास का प्रयास किया। बेनीवाल ने कहा कि जनता ही माई-बाप है और उनका निर्णय सर आंखों पर। वीरेंद्र बेनीवाल ने कहा कि वह लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र की जागरूक मतदाताओं के आशीर्वाद व समर्थन के बलबूते आगामी 6 नवंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस मौके पर जनसभा में मौजूद बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने अपने हाथ ऊंचे कर उनका समर्थन किया। ने मूँड को दिया टिकट : 

कांग्रेस ने लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र से डॉक्टर राजेंद्र मुंड को उम्मीदवार बनाया। इसके साथ ही  बगावत की आग और तेज सुलग गई है। इस विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के वर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने यहां के जनप्रतिनिधियों व मतदाताओं के आह्वान पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।
वीरेंद्र बेनीवाल लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र से दो बार कांग्रेस के निर्वाचित विधायक और एक बार मंत्री रह चुके हैं। वीरेंद्र बेनीवाल के पिता स्वर्गीय भीमसेन चौधरी लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र से छह बार कांग्रेस के विधायक चुने गए।