सरकार ने मेलों में लगाई धारा 144, विरोध में उतरी भाजपा, नेता बोले-यह आदेश धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला

नापासर टाइम्स।  जिला प्रशासन की ओर से मेले और त्योहारों पर धारा 144 लगाई गई है। दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी इस आदेश के विरोध में उतरी गई है। भाजपा नेताओं ने इस आदेश को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताया है। भाजपा की ओर से आज एक बयान जारी कर कहा गया है कि यह आदेश प्रशासन और सरकार की मंशा पर प्रश्न खड़ा करती है।

भाजपा प्रवक्ता एडवोकेट अशोक प्रजापत ने कहा अभी भादवा महीना चल रहा है। इस माह में भक्ति जागरणों की धूम रहती है। बड़ी संख्या में आस्थावान लोग रामदेवरा, पूनरासर सहित धार्मिक स्थलों की पद यात्रा भी जाते हैं। इस समय यह आदेश धर्मावलंबियों की भावनाओं को आहत करने वाला है। भाजपा जिला अध्यक्ष विजय आचार्य ने कहा कि यह आदेश आनन-फानन में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के निर्देशन में जारी किए गए हैं। भाजपा शहर अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्राओ के प्रति जो जनता का जुड़ाव और उत्साह है उसे प्रदेश की कांग्रेस सरकार डर गई है।

पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ.सत्य प्रकाश आचार्य ने रोष जताते हुए कहा कि अशोक गहलोत सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है और धार्मिक आयोजन मेल मगरियों के समय इस तरह की रोक दुर्भावना पूर्ण रवैया दर्शाती है। पूर्व जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि जनता का परिवर्तन यात्रा के प्रति झुकाव कांग्रेस को राजस्थान से जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प बन गया है। अब पद का दुरुपयोग करके अशोक गहलोत इस कांग्रेस सरकार को बचा नहीं सकते। भाजपा पूर्व महामंत्री अनिल शुक्ला, मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, अरुण जैन ने कहा कि यह दुखद और निंदनीय कार्य है। भाजपा के अर्जुन कुमावत सहित पादाधिकारियों ने इस आदेश की निंदा की है। भाजपा नेताओं ने कहा कि सरकार इस आदेश को वापस लेना होगा।