हिन्दू जागरण मंच के जेठानंद अब भाजपा में पार्टी गतिविधियों में शामिल होने के लिए छोड़ा मंच, अब भाजपा में शामिल

नापासर टाइम्स। हिन्दू जागरण मंच के संयोजक रहे जेठानंद व्यास अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। अब तक वो मंच की गतिविधियों में ही शामिल रहते थे और भाजपा के सदस्य नहीं थे। गुरुवार को भाजपा कार्यालय में विधिवत तरीके से पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। व्यास को परिवर्तन यात्रा में भी कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने की उम्मीद की जा रही है।

व्यास का पार्टी कार्यालय में शहर अध्यक्ष विजय आचार्य ने स्वागत किया। उन्हें दुपट्टा पहनाया गया। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए व्यास का मंच से त्यागपत्र देना और पार्टी में शामिल होना महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ये सब ऐसे समय में हो रहा है, जब पार्टी में टिकट लेने वालों की लंबी कतार है। स्वयं जेठानंद व्यास भी बीकानेर पश्चिम से टिकट के दावेदार हैं।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने जेठानंद व्यास को पार्टी का दुप्पटा पहनाकर सदस्यता दिलवाई। शहर अध्यक्ष आचार्य ने कहा संघ निष्ठ जेठानंद व्यास भाजपा ने शामिल होने से आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को अनुभव का लाभ मिलेगा। पार्टी को मजबूती मिलेगी। महामंत्री मोहन सुराणा ने कहा जेठानंद व्यास के भाजपा में शामिल होने से शहर की पूर्व व पश्चिम विधानसभा में पार्टी की जीत निश्चित होगी। इस अवसर पर भाजपा शहर जिला महामंत्री श्याम सुंदर चौधरी, नरेश नायक, उपाध्यक्ष विजय उपाध्याय, मंत्री मनीष सोनी, कैलाश भार्गव, कमल आचार्य, शैलेश गुप्ता उपस्थित रहे।