बीकानेर में सड़क हादसा, दो की मौत, सात साल का बच्चा घायल,उदयरामसर के पास हुआ हादसा, दो बाइक सवारों की मौत, अज्ञात गाड़ी टक्कर मारकर निकली

बीकानेर। सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। एक बच्चे के घायल होने की जानकारी भी सामने आई है। मृतक बाइक पर सवार थे। इनमें से एक घायल बाइक पर उल्टा लटका हुआ मिला वहीं दूसरा सड़क से थोड़ी दूर पड़ा था। ऐसे में माना जाता है कि अज्ञात गाड़ी इन्हें टककर मारकर निकल गई।
घटना शहर से सटते उदयरामसर के पास मुख्य सड़क के नजदीक की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सामजिक कार्यकर्ता शोएब व राजकुमार खड़गावत आदि की मदद से एंबुलेंस के जरिये घायलों को ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। यहां डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषत कर दिया।
*सात साल का बच्चा घायल*:
दुर्घटना में सात साल एक बच्चे को गंभीर चोटें आई हैं। डॉक्टर्स का कहना है, बच्चे की जांघ और पांव में फ्रेक्चर लग रहा है। इसके साथ ही पसलियों और पीठ में भी दर्द बता रहा है। ऐसे में कुछ और चोटें भी हो सकती है। उसका ट्रोमा सेंटर के ऑर्थों विभाग में उपचार शुरू किया गया है।

पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है। बताया जाता है कि कुछ जानकार लोग पहुंच गए हैं और जल्द दोनों की शिनाख्त होने वाली है। इसके साथ ही दुर्घटना के कारणों की जांच भी शुरू हो गई है।