चारण ने संभाला कोटगेट थानाधिकारी का पदभार, युवक को चाकू मारने वाले बदमाशों के पीछे लगाई टीमें, कहा, बर्दाश्त नहीं होगी गुंडागर्दी

नापासर टाइम्स। लंबे समय से अधरझूल में चल रही कोटगेट थानाधिकारी की पोस्टिंग का मसला आखिरकार हल हो गया है। बीती रात सीआई प्रदीप सिंह चारण ने कोटगेट थानाधिकारी का पदभार ग्रहण कर लिया है। चारण ने उस वक्त पदभार ग्रहण किया है जब चाकूबाजी की गंभीर वारदात के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। शनिवार रात को रेलवे ग्राउंड के सामने वाली गली में गंगाशहर निवासी मधु मोदी पुत्र दिनेश मोदी को बदमाशों ने चाकू मार दिया। आरोपी फरार हो गए। पुलिस आरोपियों को अब तक पकड़ नहीं पाई। दूसरी तरफ रविवार शाम को मधु का ऑपरेशन करना पड़ा। गनीमत रही कि उसकी जिंदगी बच गई। मामले में धोबी तलाई निवासी ज़ुबैर पठान, शाहरुख पठान व फड़बाजार निवासी समीर नामजद हैं। अन्य बदमाश भी इस वारदात में शामिल हैं।

चारण ने ज्वाइनिंग के साथ ही टीमें गठित कर आरोपियों को धर दबोचने के प्रयास तेज कर दिए हैं। सुबह होते ही वे पीबीएम पहुंचे। जहां मधु मोदी के हालचाल जाने। घटना के विषय में जानकारी ली।

चारण ने बताया कि बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने ज्वाइनिंग करते ही इस मामले को प्राथमिकता में ले लिया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चारण ने कहा है कि इलाके में गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पब्लिक का सुकून उनकी प्राथमिकता रहेगा।